क्रिकेटमुख्य समाचार
Trending

IND Vs PAK T20 WC 2024: कामरान अकमल को टिप्पणी करना पड़ा महंगा, मांगना पड़ा अर्शदीप सिंह से माफ़ी…

IND Vs PAK T20 WC 2024: मैच के दौरान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारतीय गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर ऐसा कमेंट कर दिया, जिससे हंगामा मच गया.

क्रिकेट, IND Vs PAK T20 WC 2024: टी20 वर्ल्ड कप में पाकिस्तान को एक बार फिर भारत के हाथों हार का सामना करना पड़ा. रविवार को भारत (IND Vs PAK T20 WC 2024) ने यह मैच 6 रन से जीत लिया। इसी बीच मैच के दौरान पूर्व पाकिस्तानी क्रिकेटर कामरान अकमल ने भारतीय गेंदबाज अर्शदीप सिंह पर ऐसा कमेंट कर दिया, जिससे हंगामा मच गया. कामरान अकमल ने जब अर्शदीप सिंह के धर्म का मजाक उड़ाया तो हरभजन सिंह भी भड़क गए। आखिरी में कामरान को बिना शर्त माफ़ी माँगनी पट्ट.

अर्शदीप पर क्या टिप्पणी किया कामरान अकमल ने (IND Vs PAK T20 WC 2024)

भारत-पाकिस्तान मैच के दौरान कामरान अकमल एक पाकिस्तानी न्यूज चैनल के गेस्ट पैनल में थे. मैच का आखिरी ओवर अर्शदीप सिंह को दिया गया, जिसमें पाकिस्तान को जीत के लिए 18 रन चाहिए थे। अर्शदीप के ओवर शुरू करने से पहले कामरान ने कहा, ‘कुछ भी हो सकता है…देखिए, अर्शदीप सिंह को आखिरी ओवर डालना है। उसके पास लय नहीं है. वैसे भी 12 बज गए हैं पाजी।’ अकमल ने यह बात पंजाबी अंदाज में कही, जिसे सुनकर पैनल में मौजूद अन्य विशेषज्ञ भी हंसने लगे.

अकमल का वीडियो सामने आने के बाद हरभजन सिंह भड़क गए. भज्जी ने कहा, ‘लख दी शानत तेरे कामरान अकमल.. अपना गंदा मुंह खोलने से पहले तुम्हें सिखों का इतिहास जानना चाहिए।’ हम सिखों ने आपकी माताओं-बहनों को विदेशी आक्रमणकारियों से बचाया। तब भी 12 ही बजे थे. आपको शर्म आनी चाहिए.

मामला बढ़ता देख कामरान ने माफी मांग ली. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा- मुझे अपनी हालिया टिप्पणियों पर गहरा अफसोस है और मैं हरभजन सिंह और सिख समुदाय से ईमानदारी से माफी मांगता हूं। मेरे शब्द अनुचित और अपमानजनक थे. मैं दुनिया भर के सिखों का बहुत सम्मान करता हूं और मेरा इरादा कभी किसी को ठेस पहुंचाने का नहीं था। मैं सचमुच माफी चाहता हूँ.

Related Articles

Back to top button